ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
15 सितंबर से सिल्वरस्क्रीन पर दस्तक देगी अरविंद अकेला की फिल्म स्वर्ग
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2017 6:37:08 PM
15 सितंबर से सिल्वरस्क्रीन पर दस्तक देगी अरविंद अकेला की फिल्म स्वर्ग

मुंबई। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


शूटिंग के दौरान से ही चर्चा में चल रही फ़िल्म “स्वर्ग” को 15 सितम्बर को रिलीज़ करने की घोषणा की गयी है। इस फ़िल्म का निर्माण “राम इंटरटेनमेंट” के बैनर तले किया गया है। फ़िल्म के निर्माता राम अवध व़ी. प्रजापति हैं, जबकि निर्देशन शाद कुमार एवं राजेश पटेल का है।

आपको बता दूँ की इस फ़िल्म का डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स  बिहार-झारखण्ड में रेनू विजय फ़िल्म्स ,मुंबई और गुजरात में बालाजी सिनेविज़न प्राइवेट लिमिटेड (राजेश पप्पू) , नेपाल में माँ भवानी फ़िल्म्स ,दिल्ली-उत्तरप्रदेश में मयूरी पायल एंटरटेनमेंट, पंजाब में आस फ़िल्म्स तथा बंगाल और असम में सौभाग्य फ़िल्म्स ने ख़रीदा है, वहीं सभी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक्स राइट्स टीम फिल्म्स को दिए गए हैं।

फ़िल्म में मुख्य कलाकार अरविंद अकेला कल्लू, प्रिया शर्मा, निशा दुबे, संजय पांडे, ऋतु सिंह, निधि झा, अनूप अरोरा, गोपाल राय, देव सिंह, प्रेम दुबे, सीमा सिंह इत्यादि नजर आएंगे। सभी ने अपने अपने रोल को बखूबी निभाया है और सब ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है।

फ़िल्म की कहानी लालजी यादव ने लिखी है, जबकि संगीत छोटे बाबा एवं श्याम देहाती ने दिया है। गाने प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती, मुन्ना दुबे, मनोज मतलबी, फणींद्र राव एवं शिव कुमार प्रजापति ने लिखा है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी का है। ऐक्शन डायरेक्टर हीरा यादव, एडिटर धरम सोनी, डी.ओ.पी. नंदलाल चौधरी तथा मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं।

यह पूर्ण रूप से पारिवारिक फिल्म है। इसकी कहानी महिला पर आधारित है। इस फ़िल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर दर्शकों से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS