ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कंगना पागल है : आदित्‍य पंचोली
By Deshwani | Publish Date: 5/9/2017 5:43:07 PM
कंगना पागल है : आदित्‍य पंचोली

नई दिल्‍ली। विवादों में  बने रहने की पहचान बना चुकी कंगना रनोट एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक बार फिर उन्‍होंने अपने बीते हुए कल पर खुलकर बातचीत करते हुए ऋतिक रोशन व आदित्‍य पंचोली को आड़े हाथों लिया है। कंगन के इस इंटरव्‍यू के बाद कुछ लोग उनके फेवर में बोल रहे हैं जबकि कुछ का कहना हैं कि वो ये सब अपनी आले वाली फिल्‍म 'सिमरन' की पब्‍लिसिटी के लिए कर रही हैं। ऐसे में जिस पहले शख्‍स ने कंगना के इंटरव्‍यू पर प्रतिक्रिया दी है वह है आदित्‍य पंचोली। पंचोली ने पूरे मामले पर बातचीत करते हुए कहा है कि वो कंगना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। आपको बता दें कि कंगना पहले से ही बॉलीवुड स्‍टार ऋतिक रोशन के साथ कानूनी जंग लड़ रही हैं। 

 
इंडिया टीवी के कार्यक्रम आपकी अदालत को दिए इंटरव्‍यू के दौरान कंगना ने आदित्‍य पंचोली के बारे में बातीचीत करते हुए कहा था, 'उसने अपार्टमेंट तो मेरे लिए लिया था लेकिन उसमें मेरे ही दोस्‍तों को आने की इजाज़त नहीं थी। यह एक तरह का हाउस अरेस्‍ट था. इसके बाद मैं उसकी बीवी से मिलने गई। उसकी बेटी मुझसे एक साल बड़ी है। मेरी फिल्‍म गैंगस्‍टर रिलीज़ ही होने वाली थी। मैं नाबालिग थी। मुझे याद है कि किस तरह मैं उसकी बीवी (ज़रीना वहाब) के पास गई और मिली और मैंने उससे कहा था प्‍लीज़, मुझे बचा लीजिए! मैं आपकी बेटी से भी छोटी हूं। मैं नाबालिग हूं और अपने घरवालों को भी नहीं बता सकती. उन्‍होंने मुझसे कहा था कि वो इस वक्‍त घर पर नहीं हैं इसलिए हम आराम महसूस कर रहे हैं नहीं तो वह घर के नौकरों व दूसरे लोगों पर हाथ उठाते हैं।
 
कंगना पर पलटवार करते हुए आदित्‍य पंचोली ने बॉलीवुडलाइफ को एक इंटरव्‍यू दिया है। जिसमें उन्‍होंने कहा है, 'वह लड़की पागल है। क्‍या कर सकते हैं, क्‍या आपने उसका इंटरव्‍यू देखा? इंटरव्‍यू देखकर आपको ऐसा नहीं लगता कि कोई पागल बात कर रहा है? कौन ऐसे बात करता है? हम इंडस्‍ट्री में इतने सालों से हैं किसी ने भी किसी के बारे में कभी इस तरह से बात नहीं की। मैं क्‍या कह सकता हूं? वो पागल लड़की है। अगर आप कीचड़ में पत्‍थर मारोगे तो आपके ही कपड़े गंदे होंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS