ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
‘फिल्म केदारनाथ’का नया पोस्टर रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 5/9/2017 1:13:23 PM
‘फिल्म केदारनाथ’का नया पोस्टर रिलीज

 नई दिल्ली। फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग आज से शुरू होने जा रही है इस फिल्म में सैफ अली खान की बिटिया सारा अली खान आज पहली बार कैमरा फेस करेंगी। सारा के करियर को लेकर लंबे समय से कई कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन ‘केदारनाथ’ उनके लिए लॉन्चिंग पैड बनी। फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं, और फिल्म की कहानी ‘केदारनाथ’ पर आधारित है। इसी के साथ ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है।

 
डायरेक्टर अभिषेक कपूर कहते हैं, “यात्रा कमाल का अनुभव है...भगवान को खोजने की तलाश में हम खुद को जान पाते हैं...अपने सच को जान पाते हैं। 'केदारनाथ' भी इसी तरह की है। 'केदारनाथ' में इसी बदलाव की कहानी है। आज हम एक और तीर्थयात्रा पर जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 5 सितंबर से शुरू हो गई है।”
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS