ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जुबली स्टार निरहुआ जल्द जाएंगे लंदन, वह भी वाया नेपाल
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2017 7:47:29 PM
जुबली स्टार निरहुआ जल्द जाएंगे लंदन, वह भी वाया नेपाल

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ जल्‍द ही लंदन की फ्लाइट लेने वाले हैं, वो भी वाया नेपाल। आप सोच रहे होंगे कि लंदन जाने के लिए नेपाल का क्‍या कनेक्‍शन हो सकता है, तो ज्‍यादा परेशान न हों। हम बात कर रहे हैं दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ की अगली फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ के बारे में, जिसके पहले चरण की शूटिंग हमारे पड़ोसी मुल्‍क नेपाल के बेहतरीन लोकेशंस पर की गई है। निरहुआ के बारे में बता दें कि वे किसी भी सिनेमा इंडस्‍ट्री में ऐसे इकलौते स्‍टार हैं, जिनके नाम वाले टाइटल पर तकरीबन दो दर्जन फिल्‍में बन चुकी है। अब उसी कड़ी में एक और नाम इस फिल्‍म का भी जुड़ गया है।
फिल्‍म की सबसे खास बात ये है कि यह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्म होगी है, जिसकी शूटिंग भारत और नेपाल के अलावा लंदन सहित यूरोप के पांच अन्य देशों में होगी। पशुपति नाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म के निर्माता सोनू खत्री, सूरज खड़का और मंदार कुमार ने बताया कि फ़िल्म के गाने स्वीटजरलैंड और बेल्जियम में फिल्माए जाएंगे । दूसरे चरण की समाप्ति के बाद यूनिट यूरोप के लिए रवाना होगी। उन्‍होंने कहा कि आज भोजपुरी फिल्‍मों का फलक एक आकार ले रहा है। इसी की बानगी है कि आज हम ‘निरहुआ चलल लंदन’ को लेकर आ रहे हैं। यह पूरे फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए महत्‍वपूर्ण है।
वहीं, फिल्‍म के बारे में निरहुआ ने शुद्ध देसी स्‍टाइल में कहा कि भले फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ की शूटिंग विदेशों में हो रही है। मगर दिन तो आज भी गांव-जवार की भोजपुरिया माटी में ही बसता है। उस मिट्टी की खुशबू इतनी सौंधी है कि हम जहां भी रहें, वो हमें खींच लाती है। बस कहानी की डिमांड को पूरी करने के लिए विदेशों में शूट रखा गया है। वैसे भी आज भोजपुरी भाषी लोग दुनिया भर में फैले हैं और अपनी माटी का मान बढ़ा रहे हैं।
बता दें कि फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ में निरहुआ के साथ एक बार फिर दिखेंगी आम्रपाली दूबे। इन दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फिल्‍में दी है और लोगों में भी इनकी केमेस्‍ट्री का काफी क्रेज है। फिल्‍म का निर्देशन कर रहे हैं, नेपाल के जाने-माने निर्देशक चंद्रा पंत। लेखक-निर्देशक संतोष मिश्रा ने इस फ़िल्म की कहानी , पटकथा और संवाद लिखे हैं।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS