ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
एक्‍ट्रेस सना खान ने रिलीज किया अलबम ‘लव का टॉनिक’
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2017 7:41:14 PM
एक्‍ट्रेस सना खान ने रिलीज किया अलबम ‘लव का टॉनिक’

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

मॉडल– एक्‍ट्रेस सना खान इन दिनों अपने नए म्‍यूजिक अलबम ‘लव का टॉनिक’  को लेकर चर्चा में हैं। अभी हाल ही में उन्‍होंने अपने इस अलबम को मुंबई के हार्ड रॉक कैफे में रिलीज किया है। अलबम रिलीज के मौके कई जानीमानी हस्तियां शामिल हुए। इस मौके पर अभिनेत्री संगीता तिवारी ने अलबम ‘लव का टॉनिक’  के जरिए अपने करियर का आगाज करने वाली अदाकारा कयानत खान को ढेरों बधाई दी और उनके परफॉर्मेंस की तारीफ भी की।
इससे पहले अलबम ‘लव का टॉनिक’  के बारे में बात करते हुए सना खान  ने कहा कि ‘लव एक ऐसा डिजीज है, जो आम दवाओं से ठीक नहीं होती, मगर ऐसे मामले में लव का टॉनिक ही असरदार होता है। इसलिए हम ‘लव का टॉनिक’ अलबम लेकर आ रहे हैं, जो यकीनन इश्‍कबाजों को सुकून देगा। प्‍यार में दर्द आम बात है, तभी तो यह एक खूबसूरत एहसास है। हम इस एहसास को और भी खास बनाने के लिए ‘लव का टॉनिक’ अलबम लेकर आये हैं। उम्‍मीद है लोगों को ये पसंद आयेगा। बता दें कि ‘लव का टॉनिक’ गाने को ऋतु पाठक ने अपनी सुरीली आवाज दी है और गीत अमिताभ रंजन ने लिखा है। संगीत शिवम बागची का है। गाने को फेमस म्‍यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने रिकॉर्ड और रिलीज किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS