ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
वायरल हुई दिव्यंका त्रिपाठी की मौत की खबर, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं जिंदा हूं'
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2017 3:59:17 PM
वायरल हुई दिव्यंका त्रिपाठी की मौत की खबर, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं जिंदा हूं'

नई दिल्ली। टीवी की दुनिया की फेवरेट बहू और 'इशी मां' के नाम से फेमस एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी का नाम भी अब सोशल मीडिया पर उड़ने वाली अफवाहों में शामिल हो गया। दरअसल ट्विटर पर उनकी मौत से जुड़ी खबर वायरल हो रही थी। जिसके बाद उन्होंने खुद लोगों को ट्वीट कर बताया कि वह सही सलामत हैं और उन्हें लेकर झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं।  बता दें कि दिव्यंका से पहले कादर खान, दिलीप कुमार जैसे एक्टर्स की भी मौत की अफवाह उड़ी थीं।

दिव्यंका की मौत की खबर वायरल होने के बाद उनके फैन्स काफी परेशना हो गए और फैन्स ने उन्हें मैसेज करना शुरू कर दिया। इस बारे में पता चलने पर दिव्यंका को काफी हैरानी हुई कि आखिर कौन इस तरह उनकी मौत की खबर फैला रहा है। फैन्स को बताने के लिए दिव्यंका ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'कोई मेरी मौत की खबरें फैला रहा है, मैं जिंदा हूं। प्लीज मेरे दोस्तों और फैमिली को इस तरह की खबरों से परेशना न करें'।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS