ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म ''फिरकी'' में जटिल भूमिका में नजर आएंगी संदीपा धर
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2017 12:15:12 PM
फिल्म ''फिरकी'' में जटिल भूमिका में नजर आएंगी संदीपा धर

मुंबई। अभिनेत्री संदीपा धर ने कहा कि वह अपनी अगली फिल्म 'फिरकी' में एक जटिल किरदार निभा रही हैं। संदीपा ने एक बयान में बताया, "मुझे फिल्मकार अंकुश भट्ट का फोन आया था। उन्होंने '7 आवर्स टू गो' में मेरा काम देखा था, जिसके बाद उन्हें लगा कि प्रदर्शन के आधार पर मैं इस रोल के लिए बेहतर रहूंगी।" 
 
"जब मैंने पहली बार फिल्म का विवरण सुना, तभी मुझे इसकी स्क्रिप्ट और अपने किरदार से प्यार हो गया। यह बहुत ही जटिल रोल है।" फिल्म 'इसी लाइफ में'ं काम करने वाली अभिनेत्री ने कहा, "इस फिल्म से जुड़कर काफी खुश हूं, क्योंकि इसमें बहुत ही शानदार कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिलेगा।"
 
उन्होंने कहा, "इस फिल्म में के के मेनन हैं। पहली बार मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा। इसमें जैकी श्रॉफ भी हैं। मैं उनसे पहली बार फिल्म 'हीरोपंती' की शूटिंग के दौरान मिली थी। वह एक अद्भुत व्यक्ति हैं और मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हूं।"
 
उन्होंने कहा, "इस फिल्म में नील नितिन मुकेश और करण सिंह ग्रोवर भी हैं। मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हूं, क्योंकि दोनों अलग तरह के कलाकार हैं। यह एक हॉलीवुड फिल्म 'ओशन्स इलेवन' पर आधारित है। मेरा लुक इस फिल्म में काफी आकर्षक है। मैं इस फिल्म में एक मॉडल का किरदार निभा रही हूं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS