ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
40 की उम्र में आफताब शिवदासानी ने श्रीलंका में की दोबारा शादी
By Deshwani | Publish Date: 1/9/2017 1:16:17 PM
40 की उम्र में आफताब शिवदासानी ने श्रीलंका में की दोबारा शादी

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड में एक नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है। इस ट्रेंड में सेलेब्स दोबारा शादी करते नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल ने दूसरी बार अपने पति भरत तख्तानी से शादी की थी। अपने पार्टनर से ही दूसरी शादी करने के इस ट्रेंड में अब 40 साल के आफताब शिवदासानी ने अपनी पत्नी से ही दोबारा शादी की है, जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। 
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आफताब ने 29 अगस्त को अपनी पत्नी निन दुसांझ से दोबारा शादी कर ली है। आफताब ने अपनी इस शादी की एक तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बता दें, आफताब और निन दुसांझ की यह शादी श्रीलंका में हुई है। आफताब ने साल 2014 में निन दुसांझ से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। तीन साल बाद फिर से निन और आफताब शादी के रिश्ते में बंध गए हैं। निन और आफताब की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की बुक लॉन्चिंग के दौरान हुई थी।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS