ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सलमान ने सुबह-सवेरे दिया फैंस को ज्ञान
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2017 12:55:03 PM
सलमान ने सुबह-सवेरे दिया फैंस को ज्ञान

मुंबई। हाल ही में सुबह-सवेरे सलमान खान बैंडस्टैंड बांद्रा की तरफ सैर के लिए निकले। उनके साथ उनके दो सिक्योरिटी गार्ड भी थे। तभी उन्हें देखते ही उनके कुछ फैंस उनसे एक सेल्फी की गुजारिश करने के लिए उनके पीछे भागे। मगर सलमान के गार्ड्स ने उन्हें रोक दिया। जब बहुत कोशिश करने पर भी कुछ नहीं बना, तो वो फैंस, जिनमें ज्यादातर युवा लड़के थे वहीं बैठ गए। लेकिन जब सलमान जॉगिंग करके लौट रहे थे, तब उन्होंने देखा कि वो लड़के बेंच पर बैठकर सिगरेट और बीयर पी रहे हैं। इसके बाद जो हुआ, उस पर शायद आपको यकीन न हो, मगर ऐसा सच में हुआ।
 
 प्राप्त जानकारी के मुताबिक सलमान खान खुद उन लोगों के पास गए और उन्हें एक अच्छा खास लेक्चर दिया। सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि सिगरेट और शराब पीना बुरी आदत है। इससे शरीर को नुकसान होता है। अच्छी बात ये रही कि सलमान के फैंस ने भी उनकी ये बात गंभीरता से सुनी और उसी वक्त सिगरेट के पैकेट और बीयर की बोतल कूड़ेदान में फेंक दीं। और इसके बाद जो हुआ, उस पर तो सच में आप यकीन नहीं करेंगे। सल्लू भाई ने जब देखा कि फैंस ने उनकी बात इतने ध्यान से सुनी है, तो खुश होकर उन्होंने खुद उनके साथ सेल्फी क्लिक की।
 
वैसे सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में व्यस्त हैं। इससे पहले आई उनकी फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई, इसलिए टाइगर जिंदा है से सभी को काफी उम्मीदे हैं. इस फिल्म में लंबे समय बाद सलमान कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS