ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अनुष्का शर्मा की फिल्म के शूटिंग सेट पर लाइटमैन की मौत
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2017 12:52:46 PM
अनुष्का शर्मा की फिल्म के शूटिंग सेट पर लाइटमैन की मौत

मुंबई। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म परी के शूटिंग सेट पर एक लाइटमैन की करंट लगने से मौत हो गई। इस फिल्म की शूटिंग पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में चल रही थी।
 
 प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोरोलबेरिया इलाके में परी की आउटडोर शूटिंग की जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ। अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा ने इस घटना की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम ने लाइटिंग डिपार्टमेंट को कुछ लाइट एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट करने को कहा था, तभी उत्तर प्रदेश के रहने वाले शाहबे आलम ने बिजली का तार नंगे हाथों से छू लिया, जिससे उन्हें करंट लगा और नजदीकी अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
 
 
अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश ने कहा कि ये घटना दुखद है. हमने अपने लाइट डिपार्टमेंट के एक अच्छे सदस्य को खो दिया। शाहबे आलम की जांच बचाने की पूरी कोशिश की गई थी। बता दें कि ये अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की ये तीसरी फिल्म है। इसके पहले वे एनएच 10 और फिल्लौरी बना चुकी हैं। फिल्म परी में उनके भाई कर्णेश भी बतौर को-प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं। अनुष्का इस फिल्म में एक गंभीर किरदार में नजर आएंगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS