ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
9 साल बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेगा बॉलीवुड का यह रीयल लाइफ कपल
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2017 3:06:02 PM
9 साल बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेगा बॉलीवुड का यह रीयल लाइफ कपल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कपल काजोल और अजय देवगन दोनों की ही ऑन स्क्रीन जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं और अब 9 साल के लंबे इंतजार के साथ यह जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली है। रील लाइफ हो या रियल लाइफ, दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। कुछ वक्त पहले ही अजय ने अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। अजय ने बताया था कि वह फाइनली इतने समय बाद एक बार फिर एक साथ काजोल के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की एक खबर के अनुसार यह एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें अजय और काजोल एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। बॉलीवुडलाइफ.कॉम में छपी खबर के मुताबिक एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा है कि यह एक फैमिली फिल्म होगी, जो लोगों को एक खास मैसेज देगी। बता दें कि दोनों ने एक साथ 'इश्क' और 'प्यार तो होना ही था' जैसी कॉमेडी फिल्म में काम किया है। इसके अलावा दोनों ने एक साथ 'राजू चाचा', 'टूनपुर का सूपरहीरो' और 'दिल क्या करे' में भी स्क्रीन शेयर की है। वहीं अगर बात करें अजय देवगन की आने वाली फिल्म की तो इस शुक्रवार को उनकी फिल्म 'बादशाहो' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा मुख्य भूमिता में हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS