ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
15 सितंबर को रिलीज होगी सस्‍पेंस थ्रिलर फिल्म वादियां
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2017 6:10:32 PM
15 सितंबर को रिलीज होगी सस्‍पेंस थ्रिलर फिल्म वादियां


पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


सस्‍पेंस थ्रिलर हिंदी फीचर फिल्म ‘वादियां’ 15 सिंतबर को रिलीज की जायेगी। इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक राजन प्रियदर्शी ने बताया कि यह फिल्‍म एक ऐसे लड़के की कहानी पर बेस्‍ड है, जो अपनी पार्टनर के साथ आउटिंग के लिए एक हिल स्‍टेशन जाता है। वहां स्‍थानीय लोग उस लड़के पर अपना बेटा होने का दावा पेश करते हैं, फिर शुरू होता सस्‍पेंस है। इसके बाद कहानी का क्‍लामेक्‍स का रोमांच है, जो लोगों को काफी पंसद आयेगा।

वहीं, फिल्‍म के प्रोड्यूसर प्रकाश तिवारी ने फिल्‍म के बारे चर्चा करते हुए कहा कि वे बहुत दिनों से एक ऐसी फिल्‍म बनाने चाहते थे, जो लोगों में रोमांच पैदा करे। फिल्‍म ‘वादियां’ से उनका इंतजार खत्‍म हुआ और अब यह फिल्‍म 15 सिंतबर को रिलीज को तैयार है। उन्‍होंने फिल्‍म की सक्‍सेस का दावा करते हुए कहा कि हमने अब तक बॉलीवुड में बनने वाली थ्रिलर फिल्‍मों से अलग फिल्‍म बनाई है। फिल्‍म की कास्टिंग भी हमने उम्‍दा स्‍टोरी लाइन के अनुसार की है। फिल्‍म का निर्माण सात्विक फिल्म्स & मालती पिक्चर्स बैनर तले किया गया है।

फिल्‍म ‘वादियां’ में नेहा सिंह, सुदेश बैरी, मिलिंद गुनाजी, सुदेश बैरी, हरिओम कालरा, प्रीतम जुंदारे यषु धिमान और नेहा सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी।  फिल्‍म समस्‍त भारत में 15 सितंबर को रिलीज होगी। बिहार में फिल्‍म के पीआरओ सर्वेश कश्‍यप हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS