ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पितृत्व को लेकर उत्सुक हैं निक जोनस
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2017 11:19:23 AM
पितृत्व को लेकर उत्सुक हैं निक जोनस

लॉस एंजेलिस। अमेरिकी गायक निक जोनस का कहना है कि वह भविष्य में पिता बनना पसंद करेंगे। उन्होंने हाल ही में अपने पिता केविन जोनस सीनियर के कैंसर मुक्त होने का खुलासा किया था। वेबसाइट 'ईटीऑनलाइन डॉट कॉम' के मुताबिक, निक ने आईहार्ट रेडियो के कार्यक्रम 'जलेबल डिफायर्स विद जीको कोकोनट वाटर' में दिए साक्षात्कार में अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में बात की। 
 
निक ने कहा, "मेरे पिता को कोलन कैंसर का सामना करना पड़ा और अब वह कैंसर मुक्त हैं। सबकुछ ठीक है। जब वह अपना ट्यूमर निकलवाने जा रहे थे, उस समय उनके साथ होना मेरे लिए काफी मायने रखता था।"
 
केविन को मार्च में कोलन कैंसर होने का पता चला था। 
 
निक ने एक दिन अपने पिता बनने की इच्छा के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि उनके बड़े भाई केविन (जूनियर) ने उन्हें अपना परिवार बनाने के लिए प्रेरित किया है। 
 
निक (24) ने कहा, "बिल्कुल मैं पिता बनना चाहता हूं। मेरी दो प्यारी भतीजियां हैं, उनमें से एक का मैं गाडॅफादर हूं..मुझे लगता है कि फिलहाल यह मेरे लिए नहीं है, लेकिन निकट भविष्य में मैं पिता बनना पसंद करूंगा।" 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS