ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
साइकिलिंग कर खुद को फिट रखती हैं तेजस्वी
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2017 11:18:41 AM
साइकिलिंग कर खुद को फिट रखती हैं तेजस्वी

 मुंबई। टीवी धारावाहिक 'पहरेदार पिया की' अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का रहना है कि उन्हें साइकिल चलाना पसंद है, क्योंकि यह उनके लिए स्वस्थ रखने और फिट रखने में मददगार है। तेजस्वी ने अपने बयान में कहा, "मैं व्यायाम नहीं करती, लेकिन मुझे साइकिल चलाना पसंद है। यह मुझे स्वस्थ और फिट रहने में मदद करता है। यह मेरी मांसपेशियों को टोन करता है और हृदयवाहिनी तंत्र को स्वस्थ रखकर सुचारु रूप से रक्त परिसंचरण में मदद करता है।" 
 
उन्होंने कहा कि वह सुबह के समय साइकिल चलाने बाहर निकलती हैं। उस समय हवा ताजी और शुद्ध होती है, जो उन्हें कड़ी मेहनत करने के लिए ऊर्जावान बनाती है और यह उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से भी स्वस्थ रखता है। 
 
'पहरेदार पिया की' का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS