ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में पंहुची प्रियंका की फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2017 5:49:36 PM
टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में पंहुची प्रियंका की फिल्म

मुंबई, (हिस)। सिक्किमी भाषा में बनी प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म पहुना की विशेष स्क्रीनिंग आगामी टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में होगी। 7 सितंबर से शुरू होने वाले टोरंटो फिल्म फेस्टिवल की आयोजन समिति की ओर से प्रियंका चोपड़ा को उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए अधिकारिक रूप से निमंत्रण भेजा है। प्रियंका और उनकी प्रोडक्शन हाउस की देखरेख करने वाली उनकी मां डाक्टर मधु चोपड़ा ने इस निमंत्रण मिलने पर खुशी जताई है। 
ये फिल्म तीन बच्चों के बारे में है, जो नेपाल में माओवादी आंदोलन के चलते अपने परिवार के साथ सिक्किम आते वक्त बिछड़ जाते हैं। इस फिल्म का निर्देशन पाखी ए टायरवाला ने किया है, जो अपने दौर मे अभिनेत्री रही हैं और अपने पति अब्बास टायरवाला की फिल्म झूठा ही सही में जान अब्राहम के साथ काम किया था। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी एक इंटरनेशनल फेस्टिवल के दौरान किया गया था। 
उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म इस साल के अंत तक भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसे हिंदी तथा अंग्रेजी में डब किया जा रहा है। बतौर निर्माता प्रियंका चोपड़ा की प्रोडक्शन कंपनी में प्रादेशिक फिल्मों का निर्माण किया है। उनकी कंपनी की पहली फिल्म वेंटिलेटर जो मराठी में थी, उसे नेशनल अवार्ड मिला। इसके बाद प्रियंका की कंपनी ने पंजाबी फिल्म सर्वानन का निर्माण किया। इस वक्त सिक्किमी फिल्म के बाद प्रियंका की कंपनी की आगामी योजनाओं में गुजराती और भोजपुरी में फिल्में बनाना है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS