ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''हेट स्टोरी 4'' से पंजाबी एक्ट्रेस की बॉलीवुड में एंट्री
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2017 4:03:47 PM
''हेट स्टोरी 4'' से पंजाबी एक्ट्रेस की बॉलीवुड में एंट्री

मुंबई, (हि.स.)। टी सीरीज द्वारा बनाई जा रही फिल्म हेट स्टोरी की चौथी कड़ी में बतौर हीरोइन एक नए चेहरे को लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म में अब तक पंजाबी फिल्मों में काम करने वाली ग्लैमरस हीरोइन इहाना ढिल्लो बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। इस बार भी फिल्म का निर्देशन विशाल पांड्या ही करेंगे, जो हेट स्टोरी की दूसरी और तीसरी कड़ी का निर्देशन कर चुके हैं।
 
फिल्म की पहली कड़ी का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया था, जो हाल ही में सेंसर बोर्ड के नए सदस्यों में शामिल किए गए हैं। मिली खबर के अनुसार, सितम्बर के दूसरे सप्ताह में फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू किया जा रहा है। अभी तक ये तय नहीं है कि इस बार 'हेट स्टोरी 4' में मुख्य भूमिका कौन हीरो करेगा। 
टी सीरीज के सूत्र बता रहे हैं कि इस बारे में जल्दी ही अधिकारिक रूप से घोषणा की जाएगी। अब तक 'हेट स्टोरी 1' में पाउली डैम, 'हेट स्टोरी 2' में सुरवीन चावला और 'हेट स्टोरी 3' में जरीन खान के साथ डेजी ईरानी ने मुख्य हीरोइन के किरदार निभाए थे। कहा जा रहा है कि 'हेट स्टोरी 4' की शूटिंग नवम्बर तक पूरी की जाएगी और इसे अगले साल फरवरी में रिलीज किया जा सकता है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS