ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
साहब बीवी और गैंगस्टर-3 की शूटिंग शुरू करेंगे संजय दत्त
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2017 3:58:41 PM
साहब बीवी और गैंगस्टर-3 की शूटिंग शुरू करेंगे संजय दत्त

मुंबई, (हि.स.) । अपने घर पर गणपति की स्थापना करने वाले संजय दत्त ने गणपति को अपने घर से विदा कर दिया है और अब वे 'भूमि' के बाद अपनी अगली फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर की तीसरी कड़ी की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। 5 सितंबर को गणपति महोत्सव के पूरा होते ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। 
पहले इस फिल्म का पहला शेड्यूल अगस्त के आखिरी सप्ताह में शुरू किया जाना था, लेकिन संजय के गणपति में बिजी होने के कारण इसे कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया था। वेव मीडिया के राजू चड्ढा और निर्माता राहुल मित्रा की इस फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया कर रहे हैं, जो साहेब बीवी और गैंगस्टर की पिछली दोनों कड़ियों का निर्देशन कर चुके हैं और पहली बार संजय दत्त के साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहली दो कड़ियों में इरफान ने पहली और रणदीप हुड्डा ने दूसरी कड़ी में गैंगस्टर का रोल निभाया था। तीसरी कड़ी में संजय दत्त के साथ जिमी शेरगिल, माही गिल के अलावा चित्रगांधा सिंह को भी कास्ट किया गया है। 
कहा जा रहा है कि तीसरी कड़ी का पहला शेड्यूल मुंबई में होगा और दूसरा शेड्यूल गुजरात के देवगढ़ में शाही महल में होगा। संजय दत्त अगले महीने 22 सितंबर को फिल्म भूमि से काफी गैप के बाद परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। पिता-बेटी के रिश्तों की कहानी पर बनी इस फिल्म का निर्माण टी सीरिज और संदीप कुमार सिंह तथा निर्देशन ओमांग कुमार ने किया है। फिल्म में संजय की बेटी के रोल में अदिति राव हैदरी हैं। साथ में शरद केलकर और शेखर सुमन हैं। सचिन-जिगर ने संगीत दिया है। इस फिल्म के लिए सनी लियोनी पर एक आइटम सांग फिल्माया गया है, तो संजय दत्त की आवाज में गणपति की आरती भी रिकार्ड की गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS