ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दूसरे सप्ताह में टायलेट की कमाई 124 करोड़
By Deshwani | Publish Date: 26/8/2017 3:54:51 PM
दूसरे सप्ताह में टायलेट की कमाई 124 करोड़

मुंबई, (हिंस) । 11 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा ने बाक्स आफिस पर दो सप्ताह का सफर पूरा कर लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को समर्पित इस फिल्म ने इन दो सप्ताह में 124 करोड़ का सफर करके 2017 में रिलीज फिल्मों में बिजनेस के मामले में टाप पोजीशन बना ली है। बाहुबली 2 को छोड़कर 2017 मे रिलीज फिल्मों में कमाई के मामले में ये फिल्म कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर आ गई है।
   इससे आगे 137 करोड़ की कमाई के साथ शाहरुख खान की रईस इस मुकाबले में अब भी नंबर वन पर विराजमान है। कमाई के मामले में इस फिल्म ने फरवरी में रिलीज फिल्म जॉली एलएलबी 2 को भी पीछे छोड़ दिया है, जिसने 117 करोड़ की कमाई की थी। अक्षय कुमार की सौ करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में प्रभुदेवा द्वारा संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म रावड़ी राठौड़ (137 करोड़) के बाद ये अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में भी दूसरे नंबर पर पंहुच चुकी है।
   इस साल सौ करोड़ के क्लब में आईं दूसरी फिल्मो मे 119 करोड़ की कमाई करने वाली सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट और 103 करोड़ की कमाई के साथ राकेश रोशन की काबिल और बद्रीनाथ की दुल्हनियां (117 करोड़) रही हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS