ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
पाक में जबरन शादी की शिकार भारतीय महिला पर बनेगी फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2017 4:59:34 PM
पाक में जबरन शादी की शिकार भारतीय महिला पर बनेगी फिल्म

मुंबई। हाल ही में केंद्र सरकार के विशेष प्रयासों से स्वदेस लौटने वाली उजमा अहमद की जिंदगी पर फिल्म बनने जा रही है। उजमा की इंटरनेट पर किसी पाकिस्तानी युवक से दोस्ती हो गई थी। एक बच्ची की मां उजमा अपने दोस्त से मिलने पाकिस्तान के कराची पहुंची, तो कथित तौर पर वहां उनको जबरन शादी के लिए मजबूर किया गया और ऐसा न करने पर उनको तरह तरह की यातनाएं दी गईं। 

केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के विशेष प्रयासों से इस साल मई में उजमा किसी तरह से अपने वतन वापस लौटने में सफल रही। स्वराज ने उनको 'भारत की बेटी' कहा, तो उजमा ने मीडिया से अपने अनुभव बांटते हुए पाकिस्तान को दोजख से भी बुरी जगह बताया था और केंद्र सरकार तथा सुषमा स्वराज की तारीफ की थी। अब उनकी जिंदगी पर फिल्म बनेगी, जिसके लिए कानूनी प्रक्रियाएं पूरी हो गई हैं। इस फिल्म का निर्माण राकेश डांग करेंगे और धीरज कुमार इसके निर्देशक होंगे। 

धीरज कुमार इन दिनों शरमन जोशी के साथ फिल्म काशी बनाने में व्यस्त हैं। अभी ये तय नहीं है कि इसमे उजमा का रोल कौन सी हीरोइन निभाएगी, लेकिन फिल्म का पहला शेड्यूल मारीशस में नवंबर में शुरू होगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS