ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
मराठी फिल्म के साथ फिल्म निर्माण में उतरी माधुरी दीक्षित
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2017 4:27:32 PM
मराठी फिल्म के साथ फिल्म निर्माण में उतरी माधुरी दीक्षित

मुंबई। महाराष्ट्रियन परिवार से आने वाली माधुरी दीक्षित अब पहली मराठी फिल्म के साथ निर्माण में कदम रखने जा रही हैं। लगभग 30 साल तक बॉलीवुड पर राज करने वाली धक-धक गर्ल पहली बार किसी फिल्म का निर्माण करने जा रही हैं। इससे पहले खबर थी कि प्रियंका चोपड़ा के साथ मिलकर माधुरी दीक्षित एक टेलीसीरिज बनाने जा रही हैं, जो एक अमेरिकन चैनल के लिए होगी और इसमे माधुरी दीक्षित की जिंदगी के प्रमुख हिस्सों को सीरियल के रूप मे दिखाया जाएगा।

 

माधुरी की मराठी फिल्म की योजना को लेकर कहा जा रहा है कि माधुरी खुद इसमें एक्टिंग नहीं करेंगी, बल्कि सिर्फ प्रोड्यूसर की हैसियत से अपनी मातृभाषा में बनने वाली अपनी पहली फिल्म को लेकर सक्रिय होंगी। इस फिल्म का निर्देशन स्वप्ननिल जयकर करेंगे, जो इससे पहले बहुचर्चित मराठी फिल्म तेंदुलकर आउट बना चुके हैं। 

'तेंदुलकर आउट' की पटकथा लिखने वाले योगेश विनायक जोशी माधुरी की प्रोडक्शन की मराठी फिल्म का लेखन करेंगे और नितिन प्रकाश वैद्य फिल्म के सह निर्माता होंगे। ये एक लव स्टोरी होगी और मुंबई, पुणे तथा कोंकण में फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। इसमें दो नए कलाकारों को मुख्य भूमिका में लॉन्च किया जा सकता है। ये रोमांटिक फिल्म अगले साल 14 फरवरी के आसपास रिलीज हो सकती है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS