ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सलमान करण जौहर के प्रोजेक्ट से अलग हुए
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2017 3:26:41 PM
सलमान करण जौहर के प्रोजेक्ट से अलग हुए

मुंबई। सलमान खान ने खुद को करण जौहर के उस प्रोजेक्ट से अलग कर लिया है, जिसे दोनों की प्रोडक्शन कंपनियां मिलकर बनाने वाली थी। फिल्म विश्व प्रसिद्ध सरागढ़ी के युद्ध पर बनने वाली थी जिसमें अक्षय कुमार प्रमुख भूमिका में थे। इसी विषय पर दो और फिल्में बन रही थीं। 
अजय देवगन ने इस विषय पर 'संस आफ सरदार (सन आफ सरदार की सीरिज)' और राजकुमार संतोषी ने रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म बनाने की घोषणा की थी। ये भी कहा जा रहा था कि इस फिल्म को लेकर अजय देवगन के साथ सलमान की दोस्ती भी दांव पर लग गई थी और अजय देवगन ने सलमान के प्रति नाराजगी जताई थी। पहले भी कई बार ये चर्चा रही कि सलमान इस फिल्म को बंद कर रहे हैं, लेकिन अब तक हर बार सलमान इस चर्चा का खंडन किया। 
इस बार सलमान की फिल्म को लेकर अजय देवगन ने संकेत दिए, तो सलमान की ओर से कुछ नहीं कहा गया। तब से ही ये माना जा रहा है कि सलमान ने इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिया है। सलमान की कंपनी ने इस खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने से मना कर दिया है। उधर सलमान इन दिनों आबूधाबी में यशराज की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी बताए जाते हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS