ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सड़क हादसे में दो कन्नड़ टीवी अभिनेताओं की मौत
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2017 1:00:35 PM
सड़क हादसे में दो कन्नड़ टीवी अभिनेताओं की मौत

बेंगलुरु। नीलमंगला इलाके के पास सोलुरु के राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर गुरुवार को हुए सड़क हादसे में दो कन्नड़ टीवी अभिनेताओं की मौत हो गई। टीवी कलाकार रचना (23) और सह कलाकार जीवन की इस हादसे में मौत हो गई। यह दोनों कुक्के सुभ्रमन्या तीर्थयात्रा केन्द्र से एक और सह अभिनेता कार्तिक का जन्मदिन मनाकर वापस आ रहे थे। 
यह हादसा जब हुआ जब एक्टर सवार कार ने वहां पर खड़े एक टैंकर में टक्कर मार दी। जिसके बाद रंजीत, उत्तम, होनेश, कार्तिक और एरिक सभी साथी कलाकार घायल हो गए और उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
रचना 'महानदी' नामक धारावाहिक की मेन कास्ट में थी। रचना ने इसी के बराबर लोकप्रिय धारावाहिक मधुबाला और त्रिवेनी संगम में भी काम किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS