ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
प्रवर्तन निदेशालय के सामने नहीं हुई शाहरुख खान की पेशी
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2017 8:41:58 PM
प्रवर्तन निदेशालय के सामने नहीं हुई शाहरुख खान की पेशी

मुंबई, (हिंस) । विदेशी मुद्रा अधिनियम के उल्लंघन के मामले में शाहरुख खान को आज मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होना था, लेकिन बालीवुड के किंग खान कहे जाने वाले स्टार शाहरुख खान पेश नहीं हुए। इसकी वजह बताई गई कि शाहरुख खान इस वक्त मुंबई शहर से बाहर गए हुए हैं।

शाहरुख खान की पत्नी और रेड चिल्ली की एमडी गौरी खान के वकीलों की टीम ने प्रवर्तन निदेशालय से पेशी के लिए नई तारीख देने का अनुरोध किया, जिसे मंजूर कर लिया गया। निदेशालय इस बाबत जल्दी ही शाहरुख खान की पेशी के लिए नई तारीख की घोषणा करेगा। इस मामले की जांच में शाहरुख खान के साथ साथ उनकी पत्नी गौरी खान, उनकी बिजनेस पार्टनर जूही चावला, जूही चावला के पति जय मेहता और कई दूसरे हिस्सेदारों को पेशी के लिए बुलाया गया था। शाहरुख खान पर आरोप है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के लिए स्थापित कंपनी केकेआर के शेयरों को विदेशों में बेचने को लेकर गड़बड़ की गई और 73 करोड़ से ज्यादा के शेयर गलत तरीकों से बेचे गए। इस पर प्रवर्तन निदेशालय ने फेमा उल्लघंन मामले में इसी वर्ष मार्च में कोलकाता नाइडराइडर्स के मालिक शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान और जूही चावला को कारण बताओ नोटिस जारी की थी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS