ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सुल्तान के नाम एक और कीर्तिमान
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2017 8:33:30 PM
सुल्तान के नाम एक और कीर्तिमान

मुंबई, (हिंस) । यशराज में बनी सलमान खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी वाली फिल्म सुल्तान के नाम एक और नया कीर्तिमान स्थापित हो गया है। सोशल नेटवर्किंग साइट टिवटर ने हैशटैग होने वाली फिल्म में सुलतान के नाम की घोषणा की है। टिवटर इन दिनों हैशटैग के शुरु होने की दसवीं सालगिरह मना रहा है। 

इस मौके पर टिवटर ने जानकारी देते हुए बताया कि हैशटैग होने वाली फिल्म सुलतान रही है। भारतीय सिनेमाघरों में 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने वाली इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जाफर ने किया था, जो इन दिनों सलमान और कैटरीना कैफ के साथ एक था टाइगर की सिक्वल के तौर पर टाइगर जिंदा है बना रहे हैं। इस फिल्म का आखिरी शूटिंग शेड्यूल हाल ही में आबूधाबी में पूरा हुआ और अब इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरु होने जा रहा है। इस साल क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। इस साल ट्यूबलाइट से मार खाए सलमान के लिए कहा जा रहा है कि टाइगर जिंदा है के साथ वे जोरदार वापसी करेंगे। इस फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ होगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS