ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म भूमि का नया गाना ''लग जा गले...'' लांच
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2017 3:51:41 PM
फिल्म भूमि का नया गाना ''लग जा गले...'' लांच

मुंबई, (हिस)। ओमांग कुमार के निर्देशन में बनी टी-सीरीज और निर्माता संदीप कुमार सिंह की फिल्म भूमि का नया गाना लांच कर दिया गया है। इस गाने 'लग जा गले...' को राहत फतह अली खान ने गाया है, जबकि प्रिया सरैया ने इसे लिखा है। सचिन-जिगर की जोड़ी ने इसे संगीतबद्ध किया है और इस रोमांटिक गाने को अदिति राव हैदरी के साथ सिद्धांत गुप्ता पर फिल्माया गया है।
टीवी सीरियलों में काम करने वाले सिद्धांत गुप्ता पहली बार किसी फिल्म में काम कर रहे हैं और इस फिल्म में उनकी जोड़ी अदिति के साथ है। फिल्म में अदिति के पिता के रोल में संजय दत्त हैं, जो काफी समय बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म में संजय दत्त की आवाज में रिकार्ड हुई गणपति बप्पा की आरती को सोशल मीडिया पर लांच किया गया। आने वाले वक्त में फिल्म के दो और गानों को लांच किया जाना है। इस फिल्म में सनी लियोनी का आइटम सांग भी लांच किया जा चुका है। 
आगामी 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की कहानी यूपी की है और इसकी शूटिंग आगरा तथा आसपास के इलाकों में हुई है। फिल्म में शरद केलकर और शेखर सुमन भी अहम रोल में नजर आएंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS