ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सुशांत के बाद नासा में अब माधवन की ट्रेनिंग शुरू
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2017 3:50:24 PM
सुशांत के बाद नासा में अब माधवन की ट्रेनिंग शुरू

मुंबई, (हिस)। संजय पूरन सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म चंदा मामा दूर के की शूटिंग अक्तूबर में शुरू होनी है। सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब फिल्म के दूसरे अहम कलाकार आर. माधवन इन दिनों अमेरिका के अंतरिक्ष केंद्र नासा में ट्रेनिंग के लिए पंहुचे हैं। वहां माधवन एक सप्ताह तक अंतरिक्ष के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। 

सुशांत सिंह नासा में एक सप्ताह की ट्रेनिंग ले चुके हैं। आर.माधवन इसे अपने करियर के सबसे अनमोल पल मान रहे हैं। माधवन का कहना है 'नासा जैसी जगह पंहुचने का मौका जिंदगी में बार बार नहीं मिलता और मैं यहां आकर बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं।' 

आमिर खान के साथ 'थ्री इडियट्स' और 'रंग दे बसंती' में काम कर चुके आर माधवन पहली बार संजय पूरन सिंह और सुशांत सिंह के साथ काम करने जा रहे हैं। हाल ही में माधवन को राकेश ओमप्रकाश मेहरा की नई फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या राय के साथ हीरो के तौर पर कास्ट किया गया है। 

संजय पूरन सिंह की फिल्म में सुशांत सिंह और आर माधवन के साथ नवाजुद्दीन की भी अहम भूमिका है। फिल्म में अभी सुशांत सिंह की हीरोइन को लेकर सस्पेंस बरकरार है। इस रोल के लिए अभी तक कीर्ति सेनन का नाम सबसे आगे चल रहा है, जिनकी नई फिल्म बरेली की बर्फी पिछले सप्ताह रिलीज हुई है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS