ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
मुंबई और गुजरात के बाद सितंबर में बिहार में रिलीज होगी ‘कसम पैदा करने वाले की’
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 7:29:55 PM
मुंबई और गुजरात के बाद सितंबर में बिहार में रिलीज होगी ‘कसम पैदा करने वाले की’

  पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


  चर्चित भोजपुरी अभिनेता यश कुमार की फिल्म 'कसम पैदा करने वाले की' मुम्बई और गुजरात के बाद अब सितंबर में बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'कसम पैदा करने वाले की' 2017 में अब तक सबसे ज्‍यादा कलेक्‍शन करने वाली फिल्‍म बन चुकी है। भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर इस फ़िल्म ने कई कारनामे किये हैं। पराग पाटिल द्वारा निर्देशित और दीपक शा‍ह निर्मित फिल्म 'कसम पैदा करनेवाले की'  को लोगों ने खूब सराहा है।
     तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित इस फिल्‍म में नयापन लाने के लिए एक अनोखा प्रयोग किया गया है, जिसमें यश कुमार के साथ कुत्ता और बंदर भी उनके कोस्‍टार के रूप में दिखाया गया। यह भोजपुरी सिनेमा में पहली बार हुआ है, जब जानवरों को भी फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में रखा गया है। साथ ही यश कुमार, रितु सिंह और निधि झा के साथ रोमांस करते नजर आये हैं। ट्रेड पंडितों की माने तो मुंबई और गुजरात के बाद अब बिहार में भी दर्शकों को ये फिल्‍म पसंद आयेगी। फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप,कुन्दन कुमार हैं।
फिल्‍म के बारे में अभिनेता यश कुमार कहते हैं कि यह काफी अलग फिल्‍म  है, जो लोगों को पसंद आएगी। इस फिल्म में मेरे साथ एक कुत्ता और बन्दर है और मैं एक मदारी की भूमिका में हूं। इंसान के साथ अभिनय करना तो फिर भी आसान है, मगर जानवरों के साथ काम के दौरान काफी चुनौतियां का समाना करना पड़ता है। हमेशा अलग और नया करने में विश्वास रखने वाले यश कहते हैं कि फिल्म 'कसम पैदा करनेवाले की' में भी रोचक पटकथा के साथ दर्शकों को फिल्‍म में कई नए शेडस देखने को मिलेंगे। इसमें पेट्स को भी अभिनेता के किरदार से जोड़कर मुख्‍य रूप से पर्दे पर उतारा गया है। फिल्‍म में यश कुमार, अवधेश मिश्रा, निधि झा ,रितु सिंह के अलावा सूजन सिंह, मनोज टाइगर, माया यादव, महेश आचार्या और आनंद मोहन भी महत्‍वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS