ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्म भूमि के लिए संजय दत्त की गणेश आरती
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 4:34:41 PM
फिल्म भूमि के लिए संजय दत्त की गणेश आरती

मुंबई, (हि.स.)। अपनी आने वाली फिल्म भूमि के लिए संजय दत्त ने अपनी आवाज में गणेश जी की आरती रिकार्ड की है। इस आरती के वीडियो को फिल्म की निर्माण कंपनी टी-सीरिज ने जारी किया है। सचिन-जिगर ने संजय की आवाज में गणपति की आरती को संगीतबद्ध किया है। 
इससे पहले संजय दत्त की फिल्म वास्तव में भी गणपति की आरती थी, लेकिन उसे संजय दत्त ने गाया नहीं था, बल्कि इसे उन पर फिल्माया गया था। बतौर गायक संजय ने संजय छैल की फिल्म खूबसूरत में 'ऐ शिवानी..' गाना गाया था और डेविड धवन की फिल्म चल मेरे भाई में सलमान के साथ भी गाना गाया था। इसके अलावा संजय दत्त ने आशा भोसले के साथ उनके प्राइवेट एलबम में अपनी आवाज दी थी। 
22 सितंबर को रिलीज होने जा रही संजय दत्त की फिल्म भूमि का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे काफी पसंद किया गया है। ओमांग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त के साथ उनकी बेटी के रोल में अदिति राव हैदरी और सहायक भूमिकाओं में शरद केलकर और शेखर सुमन हैं। टी सीरिज के साथ मिलकर संदीप कुमार सिंह ने इसका निर्माण किया है। 22 सितंबर को इस फिल्म के अलावा श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म हसीना पारकर भी रिलीज होने जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS