ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिर से पर्दे पर आएगी फिल्म ''फुल्लू''
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 4:29:59 PM
फिर से पर्दे पर आएगी फिल्म ''फुल्लू''

मुंबई, (हि.स.)। इस साल जून में रिलीज हुई 'फुल्लू' को एक बार फिर रिलीज किया जा रहा है। महिलाओं की माहवारी जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बनी इस फिल्म को लेकर खबर मिली है कि इसे अक्टूबर में एक बार फिर से रिलीज किए जाने की योजना बनाई गई है। जब इस साल 16 जून को ये फिल्म रिलीज हुई थी, तो उसी सप्ताह यशराज की 'बैंक चोर' सहित कई और फिल्में रिलीज हुई थीं।
मीडिया से इस फिल्म को जरूर सराहना मिली थी, लेकिन थिएटर कम मिलने की वजह से दर्शकों तक ये फिल्म नहीं पहुंच सकी थी। इसलिए फिल्म के निर्माताओं ने वितरकों के साथ मिलकर अक्टूबर में इसे फिर से रिलीज करने का फैसला किया है। निर्माता और वितरकों को उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को देखना पसंद करेंगे। इस फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में शारिब हाश्मी और उनके साथ हीरोइन के तौर पर ज्योति सेठी ने काम किया था।
अक्टूबर में फिल्म को फिर से रिलीज करने के फैसले से शारिब और ज्योति दोनों ही खुश हैं और मान रहे हैं कि दर्शकों को उनकी इस फिल्म को देखने का फिर से एक मौका मिलेगा। खबरों के अनुसार, इस फिल्म को पांच अक्टूबर को रिलीज किया जा सकता है। इसी दिन 'रांची डायरीज' और अनिल शर्मा की फिल्म 'जीनियस' रिलीज होनी है। 'जीनियस' में अनिल शर्मा अपने बेटे को बतौर हीरो लॉन्च करने जा रहे हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS