ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
पहलाज निहलानी ने स्मृति ईरानी पर बोला तीखा हमला
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 3:34:53 PM
पहलाज निहलानी ने स्मृति ईरानी पर बोला तीखा हमला

मुंबई, (हिस)। पिछले सप्ताह सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पद से हटाए गए पहलाज निहलानी ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि मंत्री के तौर पर अपने पावर का दिखावा करने के लिए उनको हटाने का फैसला लिया गया और उनको इस बारे में सूचना देना भी जरूरी नहीं समझा गया।
 
सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक इंटरव्यू में पहलाज ने अपने कार्यकाल को लेकर कई चौंकाने वाली बातें कहीं, जिसमें अनुराग कश्यप पर हमला बोलने के अलावा पहलाज ने बताया कि केंद्र सरकार की ओर से उन पर 'उड़ता पंजाब' और यहां तक कि सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को सेंसर से पास न करने का दबाव डाला गया। 
इस इंटरव्यू में पहलाज निहलानी ने हाल ही में केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय का प्रभार संभालने वाली स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए इसे मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' के साथ जोड़ा। इंटरव्यू में पहलाज कह रहे हैं कि स्मृति ईरानी चाहती थीं कि इंदु सरकार को बिना किसी कट्स के पास किया जाए। इस फिल्म को मिले कट्स से वे नाराज थीं। 
पहलाज के अनुसार, मैंने सेंसर बोर्ड के नियमानुसार काम किया और इस फिल्म को रिवाइजिंग कमेटी में भेज दिया। इंदु सरकार को एपीलेट ट्रिब्यूनल से पास किया गया, लेकिन इस फिल्म को लेकर स्मृति ईरानी मुझे हटाने का फैसला कर चुकी थीं। 
इस इंटरव्यू में एक और बड़ा खुलासा करते हुए पहलाज ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को लेकर भी उन पर दबाव था कि फिल्म को ईद पर रिलीज होने से रोका जाए। पहलाज कहते हैं कि उनको केंद्रीय गृहमंत्रालय की ओर से बताया गया कि ईद के मौके पर इस फिल्म के टाइटल से कानून व्यवस्था की समस्या हो सकती है। पहलाज का कहना है कि उन्होंने फिल्म देखकर गृह मंत्रालय को आश्वस्त किया कि फिल्म से कोई समस्या नहीं होगी। 
पहलाज ने अनुराग कश्यप पर एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा कि वे विवाद पैदा करके अपनी फिल्मों को पब्लिसिटी दिलाने का काम करते हैं और इसके लिए वे किसी को भी मुसीबत में डाल सकते हैं। पहलाज ने कहा कि उनको केंद्र सरकार से कहा गया था कि फिल्म 'उड़ता पंजाब' को रिलीज न होने दिया जाए। 
दिलचस्प बात ये भी है कि पहलाज ने खुद को हटाए जाने के लिए स्मृति ईरानी की काफी करीब माने जाने वाली एकता कपूर को क्लीन चिट देते हुए कहा कि उनका कोई रोल इसमें नहीं हैं। साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार के भी किसी तरह से शामिल होने की बात से मना किया और लगे हाथों नए चेयरमैन प्रसून जोशी के लिए कहा कि ये कांटों का ताज उन्होंने पहना है, जिसकी चुभन का एहसास उनको जल्दी होना शुरू हो जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS