ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
वितरकों का नुकसान भरने को तैयार हुए शाहरुख
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2017 7:22:18 PM
वितरकों का नुकसान भरने को तैयार हुए शाहरुख

मुंबई, (हिस)। विगत 4 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म जब हैरी मीट्स सेजल के बाक्स आफिस पर सुपर फ्लाप होने के बाद शाहरुख खान पर भी इस बात के लिए दबाव बढ़ रहा था कि सलमान खान की तर्ज पर वे भी इस फिल्म से भारी घाटा उठाने वाले फिल्म के वितरकों के पैसे लौटाएं और उनकी मदद करें। 

सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि शाहरुख खान इसके लिए मान गए हैं। हाल ही में वितरकों ने शाहरुख खान की कंपनी को इस आश्य का पत्र भी लिखा था कि जिस तरह से सलमान खान ने ट्यूबलाइट में हुए नुकसान की भरपाई के लिए वितरकों को पैसे लौटाएं, वैसे ही शाहरुख भी हमारी मदद करें। फिल्म का नतीजा सामने आने के बाद से शाहरुख खान की टीम के सदस्यों ने इस संभावना से मना करते हुए कहा था कि वितरकों के साथ कंपनी का ऐसा कोई करार नहीं है। 
 
जब वितरकों ने पत्र लिखा, तो शाहरुख की टीम के सदस्यों ने बदलाव के संकेत देते हुए कहा कि कंपनी की पालिसी अपनी जगह है, लेकिन शाहरुख खान चाहे, तो इसमें बदलाव कर सकते हैं। सूत्रों ने बताया था कि इस मामले को लेकर शाहरुख खान जल्दी ही वितरकों से मिलेंगे। 
कहा जा रहा है कि अगले सप्ताह मुंबई में शाहरुख खान और फिल्मों के वितरकों की मीटिंग में तय होगा कि कितनी राशि और कैसे लौटाई जाएगी। शाहरुख खान इससे पहले दिलवाले, असोका और पहेली के वक्त भी वितरकों को पैसा लौटा चुके हैं। लगभग 120 करोड़ के बजट के साथ बनी जब हैरी मेट सेजल ने बाक्स आफिस पर 70 करोड़ से भी कम की कमाई की है। ओवरसीज, जहां शाहरुख खान किंग माने जाते हैं, वहां भी फिल्म का बुरा हाल रहा और कहा जा रहा है कि इस फिल्म को लेकर वितरको को 40 करोड़ के तकरीबन का घाटा हुआ है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS