ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
संजय दत्त की बायोपिक में तब्बू का मेहमान रोल
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2017 4:25:44 PM
संजय दत्त की बायोपिक में तब्बू का मेहमान रोल

मुंबई, (हि.स.)। संजय दत्त की जिंदगी को लेकर बन रही राजकुमार हिरानी की बायोपिक फिल्म में एक और कलाकार की एंट्री की खबर मिली है। खबर के मुताबिक, तब्बू भी इस फिल्म मे एक मेहमान रोल में नजर आएंगी।
फिल्म में तब्बू खुद के रोल में नजर आएंगी और इस फिल्म में संजय का रोल निभा रहे रणबीर कपूर को 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के लिए बेस्ट हीरो का अवॉर्ड देंगी। 2004 में संजय दत्त को बेस्ट एक्टर इन कॉमेडी रोल के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। 
तब्बू इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल 4' के लिए हैदराबाद में शूटिंग कर रही हैं, जहां फिल्म का अंतिम शेड्यूल चल रहा है। तब्बू पहली बार 'गोलमाल' की टीम के साथ काम कर रही हैं। संजय दत्त के साथ तब्बू ने सालों पहले फिल्म 'सरहद पार' में काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी। 
राजकुमार हिरानी इन दिनों अमेरिका में हैं, जहां वे अपनी फिल्म का बड़ा शेड्यूल कर रहे हैं। इस शेड्यूल में रणबीर कपूर और सोनम कपूर हिस्सा ले रहे हैं। ये फिल्म पहले इस साल दिसम्बर मे रिलीज होनी थी, लेकिन अब इस फिल्म को अगले साल 30 मार्च को रिलीज किया जाएगा। तब्बू के अलावा अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म में मेहमान रोल कर रही हैं। अनुष्का इस फिल्म में एक टीवी पत्रकार की भूमिका में बताई जाती हैं। हाल ही में रिलीज हुई 'जग्गा जासूस' के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद रणबीर कपूर के लिए इस फिल्म को बेहद अहम माना जा रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS