ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
खेसारीलाल यादव मतभेद भुला पहुंचे सांत्‍वना देने पहुंचे पवन सिंह के घर
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 8:55:51 PM
खेसारीलाल यादव मतभेद भुला पहुंचे सांत्‍वना देने पहुंचे पवन सिंह के घर

देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

भोजपुरिया माटी की खासियत है कि चाहे निजी और सार्वजनिक जिंदगी में कितना भी मतभेद क्‍यों न हो, मुसीबत में एक दूसरे के साथ खड़े हो जाते हैं। आज ऐसा ही कुछ देखने को तब मिला, जब भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव दूसरे सुपर स्‍टार पवन सिंह को सांत्‍वना देने उनके पैतृक आवास पर गए। पिछले दिनों पवन सिंह के पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद खेसारीलाल आज उनके आवास पर पहुंच कर सांत्‍वना दी और मृत आत्‍मा की शांति के लिए ईश्‍वर से प्रार्थना की।
हालांकि पवन सिंह तब अपने आवास पर नहीं थे, लेकिन खेसारी ने पवन के भाई रानू से मुलाकात कर दुख की इस घड़ी में उनके साथ शामिल हुए। बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया के जरिए भोजपुरी सिनेमा के इन दो बड़े स्‍टार के बीच विवाद सामने आया था, जिससे दोनों के बीच तल्‍खी भी काफी बढ़ गई। क्‍योंकि दोनों अभिनेता के साथ – साथ लोकप्रिय सिंगर भी हैं, तो इस विवाद में उनके फैंस ने भी एक दूसरे पर वार करते हुए कई वीडियो अपलोड किए थे। वक्‍त के साथ विवाद जरूर थम गया था, लेकिन सुलह नहीं हो पाई थी।
ऐसे में खेसारीलाल का पवन सिंह के घर जा कर उनके शोक में शामिल होना एक हेल्‍दी इनेशिएटिव है, जो खेसारीलाल के बड़प्‍पन को भी जाहिर करता है। वहीं फिल्‍म के जानकार कहते हैं कि खेसारी के इस कदम से भोजपुरी इंडस्‍ट्री एक समभाव की परंपरा की शरूआत होगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS