ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
यमला पगला दीवाना 3 में कीर्ति खरबंदा की एंट्री
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 5:36:54 PM
यमला पगला दीवाना 3 में कीर्ति खरबंदा की एंट्री

मुंबई, (हि.स.)। देओल परिवार के साथ बन रही फिल्म यमला पगला दीवाना की तीसरी कड़ी के लिए कलाकारों की टीम में एक और एंट्री हुई है। 
खबर मिली है कि कीर्ति खरबंदा को इस फिल्म के लिए साइन किया गया है। कीर्ति को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गेस्ट इन लंदन में देखा गया था। बालीवुड में कीर्ति खरबंदा की एंट्री इमरान हाश्मी के साथ बनी फिल्म मि. एक्स में हुई थी, लेकिन यह दोनों ही फिल्में बाक्स आफिस पर नाकाम रही हैं। धर्मेंद्र के साथ उनके दोनों बेटों सनी और बाबी देओल की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म यमला पगला दीवाना की शूटिंग हाल ही में हैदराबाद में शुरू हुई है। 
इस फिल्म की शूटिंग के लिए कीर्ति भी हैदराबाद पंहुच चुकी हैं। कीर्ति को फिल्म में बाबी देओल के साथ जोड़ीदार बनाया गया है। पहले इस रोल के लिए साउथ की स्टार काजल अग्रवाल का नाम चर्चा में था, लेकिन बाद में सुना गया कि पैसों को लेकर काजल और फिल्म की टीम का मामला नहीं जमा, तो कीर्ति का नाम तय हुआ। यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन पंजाबी फिल्मों के निर्देशक नवनैत सिंह कर रहे हैं, जो पहली बार हिंदी फिल्म बना रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS