ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
यूएन से ''टॉयलेट एक प्रेम कथा'' को मिली वाहवाही
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 5:34:36 PM
यूएन से ''टॉयलेट एक प्रेम कथा'' को मिली वाहवाही

मुंबई, (हि.स.)। देश-विदेशों के सिनेमाघरों में इन दिनों धूम मचा रही अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की गूंज संयुक्त राष्ट्र संघ तक जा पंहुची है। 
संयुक्त राष्ट्र संघ की ओर से सोशल मीडिया पर फिल्म की एक झलक के साथ संदेश लिखा है कि भारत में लोगों का सामाजिक जीवन स्तर बेहतर करने के अभियान को यह फिल्म एक नई ऊंचाइयां देती नजर आ रही है। यह पहला मौका है, जब किसी भारतीय फिल्म को संयुक्त राष्ट्र जैसी विश्व संस्था की ओर से सराहा गया हो। 
अब तक भारतीय बाक्स आफिस पर 90 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी यह फिल्म पहले तीन दिनों में अपनी लागत (40 करोड़) की वसूली के बाद अब मुनाफे की बरसात कर रही है। देश के साथ साथ पाकिस्तान सहित विदेशी सिनेमाघरों से भी फिल्म का अच्छा कारोबार करने की खबरें मिल रही हैं। 
विदेशी सिनेमाघरों से फिल्म अब तक 18 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार के स्वच्छ भारत के अभियान के तहत लोगों के घरों में शौचालयों के होने की जरूरत पर बल देती इस फिल्म की प्रमुख भूमिकाओ में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर, दिव्येंदु शर्मा, सुधीर पांडे और अनुपम खेर हैं। पहली बार निर्देशन के मैदान में आए श्रीनारायण सिंह ने इसका निर्देशन किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS