ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
नदियों को जोड़ने के अभियान में सलमान भी शामिल
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 5:33:41 PM
नदियों को जोड़ने के अभियान में सलमान भी शामिल

मुंबई,  (हि.स.)। तेजी से सूखती जा रहीं नदियों को बचाने के लिए और नदियों को आपस में जोड़ने के लिए शुरू हुए राष्ट्रव्यापी अभियान के साथ अब सलमान खान भी जुड़ गए हैं। 
सलमान खान ने सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो संदेश में इस अभियान की सराहना करते हुए कहा कि ये हम सबके लिए बेहद चिंता की बात है कि हम सबकी प्यास बुझाने वाली तमाम नदियां तेजी से सूखती जा रही हैं। इनको संरक्षण देने के लिए अगर समय रहते उपाय नहीं किए गए, तो आने वाले समय में नदियों की स्थिति और ज्यादा भयावह हो जाएगी। 
सलमान खान ने कहा कि सूखती जा रही नदियों को बचाने की जिम्मेदारी हम सबकी है और इसके लिए हम सबको आगे आना होगा और मिलकर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि मैं इस अभियान के साथ हूं और अपील करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इससे जुड़कर इस बड़े अभियान का हिस्सा बनें। 
सलमान खान से पहले साउथ में काम करने वाली स्टार भाटिया और बालीवुड के अभिनेता ऋषि कपूर भी इस अभियान से जुड़ चुके हैं। इस अभियान के आयोजकों का कहना है कि आने वाले समय में वह और सितारों को इस अभियान से जोड़ने के लिए कोशिश कर रहे हैं। जिन सितारों के इस अभियान के साथ आने की संभावना है, उनमें अमिताभ बच्चन, जूही चावला, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार, वरुण धवन, विवेक ओबेराय, शिल्पा शेट्टी, तब्बू, कैटरीना कैफ, हेमा मालिनी, अनुपम खेर, जावेद अख्तर, शबाना आजमी, करण जौहर, अर्जुन कपूर और फरहान अख्तर के नाम है। इस अभियान के तहत दिल्ली में अगले महीने एक बड़ी जन चेतना रैली होने जा रही है, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों के साथ-साथ फिल्मी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS