ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''बाहुबली'' नायक के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 4:39:15 PM
''बाहुबली'' नायक के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी

मुंबई, (हिस)। 'बाहुबली' की अपार कामयाबी के नायक अभिनेता प्रभास की अगली फिल्म 'साहो' में उनकी नायिका के रोल के लिए एक और नाम चर्चा में आया है। ये नाम श्रद्धा कपूर का है। खबर है कि इस रोल के लिए श्रद्धा कपूर को ऑफर मिला है, लेकिन सूत्र कह रहे हैं कि अभी डील तय नहीं हुई है।
 
श्रद्धा कपूर इस रोल की पेशकश को लेकर रोमांचित हैं और इसके लिए वे अपनी टीम के साथ बैठकर डेट्स का मामला तय करेंगी। तेलुगू के साथ-साथ हिन्दी में बनने वाली इस दोभाषी फिल्म की शूटिंग अगले साल होनी है। इस रोल के लिए 'बाहुबली' की नायिका अनुष्का शेट्टी को पहली पसंद माना जा रहा था, लेकिन दूसरी फिल्मों में व्यस्त होने की वजह से उनके साथ बात नहीं जमी। 
इसके बाद बॉलीवुड से इस रोल के लिए आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के नामों की भी चर्चा हुई। कहा जा रहा है कि श्रद्धा के साथ इसी माह के अंत तक डील तय करने की कोशिश की जाएगी। श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हसीना पारकर' के प्रमोशन में बिजी हैं। भारत के सबसे ज्यादा दुर्दांत अपराधी कहे जाने वाले दाउद इब्राहिम की बहन हसीना की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में श्रद्धा बहुत अलग रोल में नजर आएंगी। 
जुलाई से लेकर अब तक ये फिल्म कई बार रिलीज के लिए आगे बढ़ चुकी है। अब इसे 22 सितम्बर को रिलीज करने का फैसला हुआ है। फिल्म के निर्देशक अपूर्व लाखिया हैं और श्रद्धा के असली भाई सिद्धांत फिल्म में भी उनके भाई के रोल में हैं। 22 सितम्बर को ही संजय दत्त की वापसी वाली फिल्म 'भूमि' भी रिलीज होने जा रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS