ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
कपिल के शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह को बनाए रखने का फैसला
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 4:35:14 PM
कपिल के शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह को बनाए रखने का फैसला

मुंबई, (हि.स.)। कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू की नाराजगी को दरकिनार करते हुए अर्चना पूरन सिंह को इस शो से जोड़े रखने का फैसला हो गया है। इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू के अस्वस्थ होने के बाद उनकी चेयर पर मेहमान कलाकार के तौर पर अर्चना पूरन सिंह को एक एपिसोड के लिए लाया गया था, जिस पर खबरों के अनुसार, सिद्धू ने आपत्ति जताते हुए कपिल शर्मा से विरोध दर्ज कराया था। 
इस विरोध को अनदेखा करते हुए ताजा खबर ये है कि अगले फैसले तक अर्चना पूरन सिंह इस शो का हिस्सा बनी रहेंगी। खबरो के मुताबिक, कपिल शर्मा की टीम के साथ सोनी चैनल के अधिकारियों की एक मीटिंग में इस बात पर सहमति हुई। उधर, अर्चना पूरन सिंह की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। 
अर्चना पूरन सिंह ने नवजोत सिद्धू की नाराजगी के विवाद को लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन कपिल शर्मा के शो के साथ जुड़ने को लेकर खुशी जताते हुए कहा कि पुराने साथियों के साथ फिर से काम करने में खुशी महसूस हो रही है। नवजोत को लेकर अर्चना का कहना है कि ये कपिल की टीम और चैनल के बीच की बात है, जिस पर वे कोई कमेंट नहीं करना चाहतीं। कपिल और अर्चना पूरन सिंह सोनी पर ही आने वाले शो 'कॉमेडी सर्कस' में साथ काम कर चुके हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS