ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मनोज वाजपेयी ने बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सीएम से की अपील
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 4:33:19 PM
मनोज वाजपेयी ने बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सीएम से की अपील

मुंबई, (हिस)। बिहार के रहने वाले अभिनेता मनोज वाजपेयी इन दिनों अपने गृह राज्य में बाढ़ की विपदा से चिंतित हैं। मनोज ने सोशल मीडिया पर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील की है कि बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए सरकारी तंत्र ज्यादा मुस्तैदी से काम करें। 
मनोज वाजपेयी ने जिला पूर्वी चंपारण के अपने पैतृक गांव का जिक्र करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा है कि 'हालात गंभीर हैं और हमारे गांव के लोगों को खाना भी नहीं मिल पा रहा है। हम उम्मीद करते हैं कि लोगों की दुआओं और मदद से जल्दी ही हालात में सुधार होगा।' 
मनोज इस समय लंदन में हैं और अगले सप्ताह लौटने के बाद वे पटना जाकर मुख्यमंत्री से निजी तौर पर मुलाकात करने के लिए विचार कर रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि मुंबई लौटकर मनोज एक ऐसी योजना पर भी काम करेंगे, जिसमें वे अपने राज्य में बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद के लिए बालीवुड के सितारों से मदद की गुहार करेंगे। 
आमिर खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार सहित कई सितारों ने लोगों से बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद की अपील की है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS