ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सौ करोड़ की दहलीज पर ''टायलेट-एक प्रेमकथा''
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 4:31:43 PM
सौ करोड़ की दहलीज पर ''टायलेट-एक प्रेमकथा''

मुंबई, (हि.स.)। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा सौ करोड़ के क्लब में एंट्री होने के और ज्यादा करीब पंहुच गई है। रिलीज के छठवें दिन बुद्धवार तक इस फिल्म की कुल कमाई का आंकड़ा 90 करोड़ छू गया है और 100 करोड़ के क्लब से ये फिल्म अब सिर्फ 10 करोड़ दूरी पर है। 
बुधवार को इस फिल्म ने बाक्स आफिस पर 6.50 करोड़ के आसपास की कमाई की। फिल्मी कारोबार के जानकारों का मानना है कि गुरुवार को शायद 10 करोड़ का कलेक्शन न हो, लेकिन शुक्रवार को फिल्म इस क्लब में एंट्री कर जाएगी और शनिवार तथा रविवार तक फिल्म का संभावित कारोबार 120 करोड़ के आसपास तक पंहुच जाएगा। 
केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की पैरवी करती इस फिल्म को पाकिस्तान सहित विदेशी सिनेमाघरों में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अक्षय कुमार इन दिनों लंदन में हैं और सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो संदेश मे उन्होंने अपनी इस फिल्म को मिल रही कामयाबी पर खुशी जताते हुए दर्शकों से लेकर मीडिया के सहयोग तक की सराहना की। अक्षय कुमार की टीम के मुताबिक, अक्षय अगले सप्ताह मुंबई लौटेंगे और इसके बाद फिल्म की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए उनकी ओर से एक पार्टी का आयोजन किया जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS