ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
कपिल शर्मा से नाराज हुए नवजोत सिंह सिद्धू
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 11:51:26 AM
कपिल शर्मा से नाराज हुए नवजोत सिंह सिद्धू

मुंबई, (हिस)। कामेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सुनील ग्रोवर के साथ उनके विवाद के चलते उनके कामेडी शो पर काफी बुरा असर आया। अब सुनने में आ रहा है कि कपिल शर्मा के शो का अहम हिस्सा रहे नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल शर्मा से नाराज हो गए हैं। 
नवजोत सिंह सिद्धू इसलिए कपिल शर्मा से नाराज बताए जा रहे हैं कि शो में एक एपीसोड के लिए मेहमान कलाकार के तौर पर उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को उनकी कुर्सी पर बैठा दिया गया। ये बात नवजोत सिंह सिद्धू को नागवार गुजरी। बताया जाता है कि तबीयत ठीक न होने की वजह से इस एपिसोड की शूटिंग नहीं कर पाए थे। 
कपिल शर्मा की टीम की ओर से तर्क दिया जा रहा है कि शो में ये कुर्सी खाली नहीं रहती, इसलिए एक एपिसोड के लिए अर्चना पूरन सिंह को बुलाया गया। कामेडी सर्कस में अर्चना जज थीं और कपिल शर्मा शो का हिस्सा थे। कपिल शर्मा की टीम का ये भी कहना है कि अर्चना को शो में बुलाए जाने का फैसला सोनी चैनल के अधिकारियों के साथ बातचीत में हुआ। 
उधर, सिद्धू का तर्क है कि जब कपिल शर्मा तबीयत ठीक न होने की वजह से शो की शूटिंग कैंसिल कर सकते हैं, तो उनका इंतजार क्यों नही किया गया। सिद्धू ने जब इस साल पंजाब की विधानसभा का चुनाव जीता था, तो राज्य सरकार में मंत्री बनने के बाद भी इस शो में काम जारी रखने की बात कही थी, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था। 
कपिल शर्मा के संकट के दौरान सिद्धू ने हमेशा कपिल का साथ दिया। दूसरी ओर, कपिल शर्मा इसलिए खुश हैं कि तमाम चुनौतियों और विवादों के बाद भी सोनी चैनल ने उनके शो का करार एक साल के लिए बढ़ाने की घोषणा की है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS