ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म ए जेंटलमैन पर भी चली सेंसर की कैंची
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 11:46:42 AM
फिल्म ए जेंटलमैन पर भी चली सेंसर की कैंची

मुंबई, (हिस)। बतौर सेंसर बोर्ड चेयरमैन पहलाज निहलानी ने अंतिम दिन फिल्म ए जेंटलमैन को सेंसर बोर्ड का सार्टिफिकेट तो जारी कर दिया, लेकिन साथ ही इस फिल्म में कई कट्स भी लगा दिए। इस फिल्म में से एक कीसिंग सीन को काटकर काफी कम कर दिया गया। दो संवादों को भी हटाने का आदेश हुआ। 

निर्देशक राज और डीके की जोड़ी की ये फिल्म आगामी 25 अगस्त को रिलीज होनी है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैक्लीन फर्नाडिज के अलावा सुनील शेट्टी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सुनील शेट्टी एक लंबे गैप के बाद किसी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का टाइटल पहले रीलोडेड था। 

इस फिल्म को कुछ कट्स के साथ सेंसर बोर्ड से यू\ए सार्टिफिकेट मिल गया है। पहलाज निहलानी ने सेंसर बोर्ड के चेयरमैन के नाते अंतिम दिन इस फिल्म के अलावा फिल्म बरेली की बर्फी को भी सेंसर से क्लीयर कर दिया। बरेली की बर्फी के निर्माता राहत महसूस कर सकते हैं कि सेंसर ने इस फिल्म को लेकर ज्यादा कुछ कांटाछांटी नहीं की। 

ये फिल्म आने वाले शुक्रवार 18 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अगर पहलाज निहलानी सेंसर सार्टिफिकेट नहीं देते, तो इस फिल्म की रिलीज खटाई में पड़ जाती। अश्विनी तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बरेली की बर्फी में आयुष्मान खुराना, कीर्ति सेनन और राजकुमार राव की त्रिकोणीय प्रेमकथा है, जो यूपी के एक छोटे से शहर से है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS