ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
वरुण धवन की ''जुड़वां 2'' का पहला पोस्टर रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 4:26:26 PM
वरुण धवन की ''जुड़वां 2'' का पहला पोस्टर रिलीज

मुंबई, (हि.स.)। निर्देशक डेविड धवन के जन्मदिन के मौके पर बुधवार को मुंबई में उनकी आने वाली फिल्म जुड़वां की सीक्वल 'जुड़वां 2' का पहला पोस्टर जारी किया गया। इस पोस्टर को बुधवार को सोशल मीडिया पर जारी किया गया। 
डेविड आज (बुधवार को) अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बेटे और इस फिल्म में डबल रोल कर रहे वरुण धवन ने आज सोशल मीडिया पर फिल्म की पहली झलक को जारी करते हुए इसे अपने पिता के जन्मदिन का तोहफा बताया। वरुण धवन ने अपने पोस्ट में लिखा कि ये 65वें जन्मदिन पर पिता की 43वीं फिल्म का तोहफा है। साथ ही आज इस फिल्म को लेकर ये भी घोषणा की गई है कि आगामी 21 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने जा रहा है। 
चर्चा है कि इस फिल्म का ट्रेलर मुंबई में एक समारोह में लॉन्च होगा और इसे सलमान खान लॉन्च करेंगे, जो इस फिल्म की पहली कड़ी में डबल रोल कर चुके हैं और सीक्वल में उनका डबल रोल की मेहमान भूमिका बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि 'जुड़वां 2' के ट्रेलर लॉन्च पर जुड़वा की पहली कड़ी की दोनों हीरोइनों करिश्मा कपूर और रंभा के साथ पूरी टीम को आमंत्रित किया गया है। इनमें सतीश शाह, शक्ति कपूर और अनुपम खेर भी शामिल हैं।
 
अनुपम खेर 'जुड़वां 2' में भी काम कर रहे हैं। 'जुड़वां 2' में वरुण धवन के साथ जैक्लीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू की जोड़िया हैं और ये फिल्म आगामी 29 सितम्बर को रिलीज होगी। साजिद नडियाडवाला की कंपनी ने ही इस कॉमेडी फिल्म का निर्माण किया है। वरुण धवन इस साल आलिया भट्ट के साथ 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' की सफलता के बाद पर्दे पर लौट रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS