ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म टॉयलेट-एक प्रेमकथा की पांच दिन में 83 करोड़ की कमाई
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 1:48:30 PM
फिल्म टॉयलेट-एक प्रेमकथा की पांच दिन में 83 करोड़ की कमाई

मुंबई, (हि.स.)। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा को 15 अगस्त की छुट्टी का भरपूर फायदा मिला है। रिलीज के पांच दिनों में ये फिल्म 83 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और संभावना बन रही है कि दूसरे वीकेंड तक ये सौ करोड़ की कमाई वाले क्लब में अपनी जगह बना लेगी। 
इस साल फरवरी में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म जाली एलएलबी-02 ने भी बाक्स आफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। 2016 में अक्षय कुमार की रिलीज एयरलिफ्ट, रुस्तम और हाउसफुल-03 का कारोबार भी 100 करोड़ के पार पंहुचा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को समर्पित रही इस फिल्म की बाक्स आफिस पर पहले दिन 13 करोड़ की कमाई के साथ मजबूत शुरुआत हुई। शनिवार को दूसरे दिन फिल्म का कारोबार बेहतर होकर 17 करोड़ पंहुच गया। रविवार इस फिल्म के लिए सुपर संडे साबित हुआ और कमाई 21 करोड़ से ज्यादा की रही। इस तरह से पहले वीकेंड में 51 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म ने अपनी लागत (40 करोड़) वसूल करने के साथ मुनाफा भी कमाना शुरू कर दिया। 
सोमवार को फिल्म का कारोबार 12 करोड़ रहा और मंगलवार को आजादी के दिन की छुट्टी का इस फिल्म को जबरदस्त फायदा मिला और इसका कारोबार 20 करोड़ तक पंहुच गया। इस तरह से 83 करोड़ की कुल कमाई के साथ ये फिल्म अब सौ करोड़ के क्लब की तरफ तेजी से बढ़ रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS