ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
शाहरुख के साथ होगी कबीर खान की अगली फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 4:38:56 PM
शाहरुख के साथ होगी कबीर खान की अगली फिल्म

मुंबई, (हि.स.)। इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन से दुखी इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म की योजना को लेकर खबर मिली है और खबर के अनुसार, उनकी नई फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका निभाएंगे।
'ट्यूबलाइट' में शाहरुख खान ने जादूगर का छोटा सा मेहमान रोल किया था, इसके अलावा कभी दोनों ने साथ काम नहीं किया। खबर के अनुसार, कबीर खान की इस नई फिल्म का नाम 'शिद्दत' होगा। कहा जा रहा है कि ये फिल्म भारत-पाकिस्तान रिश्तों पर होगी, जिसमें शाहरुख खान भारतीय वायु सेना के अधिकारी का रोल करेंगे। ये भी सुनने में आया है कि सुपर स्टार रजनीकांत इस फिल्म में मेहमान रोल में नजर आ सकते हैं। 
इससे पहले रजनीकांत ने शाहरुख खान की फिल्म 'रावन' में एक छोटा सा रोल किया था। कबीर खान की फिल्म को लेकर रजनीकांत के अलावा 'बाहुबली' की महासफलता के सितारे प्रभास के भी मेहमान रोल में होने की चर्चा है। 
'ट्यूबलाइट' से पहले कहा जा रहा था कि कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार काम करेगी और साथ में अमिताभ बच्चन भी होंगे। सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म की योजना को फिलहाल स्थगित किया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS