ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अजय की होम प्रोडक्शन फिल्म में काम करेंगे संजय दत्त
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 4:34:10 PM
अजय की होम प्रोडक्शन फिल्म में काम करेंगे संजय दत्त

मुंबई, (हि.स.)। इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भूमि' के ट्रेलर को लेकर चर्चा में आए संजय दत्त अपने दोस्त अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी की नई फिल्म में काम करने के लिए सहमति दे चुके हैं। संयोग ये है कि अगले महीने सितम्बर में इन दोनों दोस्तों की अलग-अलग फिल्में रिलीज होने वाली हैं। एक सितम्बर को अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' रिलीज होगी, तो 22 सितम्बर को 'भूमि' में संजय दत्त लम्बे समय बाद पर्दे पर वापसी करेंगे। 
पूर्व में संजय दत्त ने अजय देवगन की कंपनी में बनी फिल्म 'ऑल द बेस्ट' और 'सन ऑफ सरदार' में काम किया था, तो संजय दत्त के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'रास्कल' में उनके साथ अजय देवगन थे। इन दोनों की नई फिल्म साउथ की फिल्म का रीमेक बताई जा रही है। इस फिल्म में संजय दत्त एक बार फिर अंडरवर्ल्ड डॉन के रोल में नजर आएंगे, जबकि अजय पुलिस वाले के रोल में होंगे। 
कुछ दिनों पहले खबर थी कि इंद्र कुमार की फिल्म 'धमाल' की तीसरी कड़ी में संजय दत्त ने काम करने से मना कर दिया था, तो अजय इस फिल्म में काम करने के लिए मान गए और इसे लेकर दोनों दोस्तों में कुछ अनबन हो गई है। अजय ने इसका खंडन करते हुए कहा कि संजय उनके बड़े भाई जैसे हैं, जिनके साथ वे कभी भी नाराज नहीं हो सकते, न ही वे मुझसे कभी नाराज हो सकते हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS