ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
निर्देशन के मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं कंगना
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 4:26:45 PM
निर्देशन के मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं कंगना

मुंबई, (हि.स.)। कंगना बहुत जल्दी निर्देशन के मैदान में आने वाली हैं। इस बात के संकेत उन्होंने खुद दिए हैं। वे काफी पहले इस बात को लेकर अपना मन बना चुकी हैं कि अब वे किसी और निर्देशक की फिल्म में काम नहीं करेंगी। इस समय कंगना के पास दो फिल्में हैं। इन दोनों फिल्मों में से पहली फिल्म हंसल मेहता की सिमरन है, जो 15 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और दूसरी फिल्म मणिकर्णिका है, जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बन रही है। 

पिछले दिनों हैदराबाद में इस फिल्म के सेट पर तलवारबाजी के एक सीन के दौरान कंगना को चोट भी लग गई थी। वे आज कल सिमरन के प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में कंगना की इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया, जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ये हंसल मेहता के साथ कंगना की पहली फिल्म है। ये फिल्म लेखन में क्रेडिट के झगड़े को लेकर भी विवाद में रही। 

फिल्म के लेखक अपूर्वा असरानी ने कंगना पर उनका टाइटल हथियाने का संगीन आरोप लगाया। इस फिल्म में कंगना को एडीशनल राइटर का अलग से क्रेडिट दिया गया, जिस पर अपूर्वा को आपत्ति थी। कंगना ने ट्रेलर लांच के मौके पर इस विवाद में अपनी सफाई देते हुए इसे अपूर्वा का पब्लिसिटी स्टंट करार दिया और कहा कि वे कभी किसी का क्रेडिट नही छिनती हैं और न अपना क्रेडिट छीनने देती हैं। 

कंगना ने अपने निर्देशन में बनने जा रही फिल्म को लेकर सिर्फ इतना कहा कि ये सशक्त महिला किरदार पर होगी और अगले साल मणिकार्णिका के रिलीज होने के बाद शुरू होगी। मणिकार्णिका को अगले साल अप्रैल में रिलीज किया जाना है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS