ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
हैदराबाद में ''यमला पगला दीवाना'' की शूटिंग शुरू
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 3:30:52 PM
हैदराबाद में ''यमला पगला दीवाना'' की शूटिंग शुरू

मुंबई, (हि.स.)। देओल परिवार को फिर से परदे पर एक साथ लाने वाली फिल्म यमला पगला दीवाना की तीसरी कड़ी की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है। इस पहले शेड्यूल में बाबी देओल और उनके पापा धर्मेंद्र हिस्सा ले रहे हैं। 
फिल्म के सेट से मीडिया में एक फोटो आई है, जिसमें दोनों शोले स्टाइल में नजर आ रहे हैं। ये फोटो बाबी देओल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। कहा जा रहा है कि सनी देओल अगले सप्ताह इस फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बनेंगे। इस फिल्म का टाइटल यमला पगला दीवाना फिर से रखा गया है। 
सनी देओल द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म का निर्देशन पंजाबी फिल्मों के निर्देशक नवनैत सिंह कर रहे हैं, जिनकी ये पहली हिंदी फिल्म है। इस फिल्म को अगले साल जून में रिलीज किए जाने की योजना है। 
यमला पगला दीवाना की पहली कड़ी 2011 में आई थी और इसका निर्देशन समीर कार्णिक ने किया था। बाक्स आफिस पर इस फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी। 2013 में इसकी दूसरी कड़ी रिलीज हुई, जिसका निर्देशन संगीत श्रीनिवासन ने किया था। 
बाक्स आफिस पर इस फिल्म को औसत सफलता मिली थी। सनी देओल और बाबी देओल की जोड़ी वाली एक और फिल्म 'पोस्टर ब्वाय' अगले महीने आठ सितंबर को रिलीज हो रही है। इस मराठी फिल्म के रीमेक का निर्देशन श्रेयस तलपड़े ने किया है, जो पहली बार निर्देशन के मैदान में आए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS