ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बॉक्स ऑफिस पर ''टॉयलेट एक प्रेमकथा'' की मजबूत पकड़
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 3:10:10 PM
बॉक्स ऑफिस पर ''टॉयलेट एक प्रेमकथा'' की मजबूत पकड़

मुंबई, (हि.स.)। अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत हो गई है। रिलीज के पहले तीन दिनों में इस फिल्म ने अपनी लागत वसूल करते हुए अब तक 51 करोड़ का कारोबार कर लिया है। ये भी तय है कि 15 अगस्त और आगे आने वाली छुट्टियों का फायदा इस फिल्म को मिलेगा।
फिल्मी कारोबार के जानकार मान रहे हैं कि 'मुबारकां' और 'जब हैरी मेट सेजल' के बॉक्स ऑफिस पर असफल रहने के बाद अक्षय कुमार की फिल्म के मुकाबले के लिए फिलहाल कोई और फिल्म नहीं है। जानकारों के अनुसार, इस फिल्म ने जिस तरह से मजबूत शुरुआत की है, उसे देखते हुए ये फिल्म पहले सप्ताह में सौ करोड़ के क्लब में पहुंचने की संभावना बनती नजर आ रही है। 
रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को इस फिल्म का कारोबार 13 करोड़ रहा, जबकि शनिवार को बेहतर कारोबार करते हुए इस फिल्म ने 17 करोड़ कमाए और रविवार को इसके कारोबार में और ज्यादा उछाल आया और कारोबार 21 करोड़ से ज्यादा का रहा। इस फिल्म की लागत 25 करोड़ के लगभग बताई गई। 15 करोड़ के लगभग फिल्म के प्रमोशन का बजट रहा और फिल्म ने पहले तीन दिनों में ही इस लागत को वसूल करने के बाद मुनाफा कमाना शुरू कर दिया। इस साल फरवरी में आई अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' ने भी बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS