ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
जॉन अब्राहम की फिल्म ''पोकरण'' का पहला पोस्टर जारी
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 3:06:20 PM
जॉन अब्राहम की फिल्म ''पोकरण'' का पहला पोस्टर जारी

मुंबई, (हि.स.)। जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'पोकरण' का पहला पोस्टर सार्वजनिक हो गया है। इस फिल्म का निर्माण जॉन अब्राहम ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी में किया है। सोमवार को सोशल मीडिया पर इसकी पहली झलक देखी गई। अगले महीने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा।
 
ये फिल्म 1998 में अटल बिहारी वाजपेयी की केंद्र सरकार द्वारा राजस्थान के पोकरण में पांच परमाणु बमों के परीक्षण पर बनी है, जिसने भारत को परमाणु शक्ति संपन्न देश के तौर पर स्थापित किया था। भारत के इस फैसले से अमेरिका सहित पश्चिमी देशों से तीखी प्रतिक्रिया सामने आई थी और भारत पर कई तरह के प्रतिबंध लगा दिए गए थे। इसी पूरे घटनाक्रम पर जॉन अब्राहम द्वारा बनाई गई ये फिल्म इस साल के अंत में आठ दिसम्बर को रिलीज होगी। 
इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ पहली बार डायना पेंटी की जोड़ी नजर आएगी। 'तेरे बिन लादेन' जैसी कॉमेडी फिल्म बनाने वाले अभिषेक शर्मा इस फिल्म के निर्देशक हैं। पिछले कुछ समय से जॉन अब्राहम का करियर फ्लॉप फिल्मों से प्रभावित रहा है। दिसम्बर 2016 में आई उनकी फिल्म 'फोर्स 2' को बॉक्स ऑफिस पर कोई सफलता नहीं मिली थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS